नोएडा (युग करवट)। थाना सेक्टर-20 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक 6 वर्षीय बच्ची को उसका पिता माचिस की तिल्ली से जलाता है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-21 में रहने वाले राजेश रांगरा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके पड़ोस में गणेश नामक एक व्यक्ति सर्वेन्ट क्वार्टर मे अपने रहता है। गणेश की पत्नी उनके घर के पास किसी घर में काम करने आती थी।
गणेश और उनकी पत्नी के बीच विवाद हो गया। उसकी पत्नी अपनी एक बेटी को लेकर घर चली गई। जबकि एक बेटा और बेटी गणेश के पास है। उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को गणेश की छोटी बेटी जिसकी उम्र 6 वर्ष है रांगरा के घर पर आई तथा उसने उनकी मां और बेटी को बताया कि उसके पिता गणेश ने उसे माचिस की तिल्ली से जलाया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि राजेश ने इस मामले की शिकायत चाइल्ड वेलफेयर कमिटी से की। चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि कल इस मामले में राजेश ने थाना सेक्टर-20 पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने धारा 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी बच्ची के पिता गणेश की तलाश शुरू कर दी है।