प्रमुख अपराध संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। टीला मोड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गरीमा गार्डन से सटी मास्टर कॉलोनी में बीती रात दो युवकों ने अपने दोस्त की हत्या गोली मारकर कर दी। पुलिस के मुताबिक वारदात उस समय घटी जब मास्टर कॉलोनी में रहने वाला अमन पुत्र इरशाद अपने मकान की ऊपरी मंजिल पर अपने दो दोस्त सुंदर पुत्र अब्बास चौधरी व नईम चौधरी पुत्र तनवीर चौधरी के साथ शराब पी रहा था।
उक्त वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर भी घटनास्थल पर पहुंच गये। उसके बाद पुलिस ने मृतक अमन के शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाकर नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिये। एसपी सिटी द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक अमन के भाई नौशाद की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी। श्री सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच के दौरान पता चला कि मृतक व उसकी हत्या करने वाले दोनों युवक आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।
शराब पीने के दौरान तीनों में अवैध अस्लहे को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें सुंदर व नईम ने अमन को गोली मार दी। उधर, अमन की हत्या करने वाले दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी की पुष्टिï पुलिस के अधिकारी कर तो नहीं रहे थे, लेकिन सूत्रों की माने तो टीला मोड़ थाना पुलिस ने नामजद हत्याभियुक्तों को हिरासत में ले लिया था।