युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। जिले में हर दिन कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। शासन से जारी रिपोर्ट में हर दिन आंकड़ा बढ़ रहा है। बीते २४ घंटों में जिले में संक्रमण के ३३ नए मामले सामने आए हैं। इस बार २१ से ६० आयु वर्ग के लोग सबसे अधिक संक्रमित हो रहे हैं, तो वहीं बच्चे भी संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। जिले के २४ स्कूलों में अब तक ३८ छात्र और छह शिक्षक संक्रमित हो चुके हैं।
अप्रैल माह में अब तक २२१ लोग संक्रमित हो चुके हैं जबकि मार्च महीने में १९५ लोग संक्रमण की चपेट में आए थे, लेकिन अप्रैल में फिर से मामलों में इजाफा होना शुरू हो गया है। आज जारी हुई रिपोर्ट में 0 से १२ वर्ष तक के दो मरीज, १३ से २० वर्ष तक के तीन मरीज, २१ से ४० वर्ष तक के १५ मरीज और ४१ से ६० वर्ष तक के १३ मरीज मिले हैं, वहीं २८ मरीजों ने संक्रमण को मात भी दी है।
डीएसओ डॉ. आरके गुप्ता ने कहा कि जिले में मामले जरूर बढ़ रहे हैं, लेकिन स्थिति अभी खतरनाक नहीं है। अगर लोग सावधानी बरतेंगे तो इसके प्रसार को रोका जा सकेगा। उन्होंने कहा कि मास्क अनिवार्य रूप से लगाएं तो वहीं खुद से जांच करने के बाद लोग इसकी जानकारी भी विभाग को उपलब्ध कराएं।