गुुरुग्राम। बिजनेसमैन को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 80 लाख रुपये की वसूली करने वाली शातिर यूट्यूबर नामरा कादिर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, उसके पति विराट बैनीवाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एक बिजनेसमैन की शिकायत के बाद पुलिस ने नामरा को गिरफ्तार किया।
नामरा कादिर सोशल मीडिया पर काफी फेमस नाम है। उसके यू ट्यूब पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी 2 लाख से ज्यादा यूजर्स उसे फॉलो करते हैं। वह काफी खूबसूरत दिखती है, लेकिन उसकी असलियत उस समय सामने आई जब एक बिजनेसमैन ने गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाने में उसके खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई। बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया कि नामरा ने उससे 80 लाख रुपये वसूले हैं। इसमें उसका पति विराट बेनीवाल भी शामिल है। दोनों ने उसे रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रुपये हड़पे हैं। बिजनेसमैन ने पुलिस को बताया कि मैं काम के सिलसिले में नामरा कादिर नामक लडक़ी से रेडिसन होटल सोहना रोड पर मिला था। वह एक यू ट्यूबर है, जिसकी विडियो मैंने देखी हुई थी। उसने मुझे विराट बैनीवाल से भी मिलवाया कि वो भी एक यू ट्यूबर है और उसका दोस्त है।
उन्होंने मुझसे मेरी फर्म में काम करने के लिए हां कहा और दो लाख एडवांस पेमेंट मांगी। उन्होंने बताया कि उन्होंने दो लाख रुपए उसी दिन उन्हें दे दिये क्योंकि वह नामरा को थोड़ा बहुत पहले से जानते थे। बाद में जब वह उनके लिए ऐड का काम लाये और उन्हें समझाया, तो उन्होंने हां कर दिया और 50 हजार रुपए की और मांग की, जो उन्होंने उन्हें अकाउंट में दिए। उसके बाद उन्होंने मेरा काम नहीं किया। नामरा ने मुझे कहा कि काम सिर्फ बहाना था, वह मुझे पसंद करती है और मुझसे शादी करना चाहती है। वह मेरे रुपए मुझे अपनी बहन की शादी के बाद लौटा देगी। मुझे भी वह अच्छी लगी और हम दोनों साथ में घूमने लगे। विराट हमेशा उसके साथ रहता था। एक दिन हम क्लब में पार्टी करने गए, तो जबरदस्ती नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई।
बिजनेसनमैन ने आगे बताया कि हम तीनों में होटल में एक कमरा बुक किया और सो गए। सुबह उठने पर नामरा ने मुझसे मेरा कार्ड मांगा और आई वॉच मांगी और मुझे ब्लैक करने लगी। कहा, अगर मैंने मना किया, तो वह रेप केस लगा देगी। मैं डर गया और मैने उससे रिकवेस्ट की की हम दोस्त हैं और कुछ गलत नहीं किया, तो वह ऐसा न करे। फिर विराट बैनिवाल ने हथियार निकाला और कहा कि वह उसका पति है और उसकी बहुत जान-पहचान है। मैंने उनकी बात नहीं मानी, तो वह मुझे फंसवा देंगे। इस हादसे के बाद मैंने उनकी बात मानी और अब तक कुल 70-80 लाख रुपए तक सामान और नकद ले चुके हैं, जिसका मेरे पास प्रूफ है।
पुलिस को पीडि़त बिजनेसमैन ने बताया कि नामरा ने मेरा फोन लेकर सारे प्रूफ डिलीट कर दिए और फोन रीसेट कर दिया। जब मेरे रुपए खत्म हो गए, तो मैंने उन्हें मना किया कि अब मुझे छोड़ दो, पर उन्होंने मुझे फिर भी डराया तो मैंने अपने पापा के अकाउंट से 5 लाख रुपए निकाल लिए। तब मेरे पापा ने मुझसे मेरे रुपये के बारे में पूछा, तो मैंने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया। तब उन्होंने मेरे खाते की जांच की, तब मैंने उन्हें सच बताया। मेरे पापा ने मुझे पुलिस में उन लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की सलाह दी कि मुझे हनी ट्रप में फंसाया है। फिलहाल पुलिस ने नामरा कादिर को गिरफ्तार कर लिया है। उसे 4 दिन की रिमांड पर लेकर मामले की जांच शुरू की गई है। वहीं, फरार विराट बैनीवाल की तलाश जारी है।