नई दिल्ली (युग करवट)। लोकसभा में आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और सांसद अखिलेश यादव ने अपनी बात रखी। अखिलेश ने सदन में बोलते हुए केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। पेपर लीक मुद्दा, अयोध्या, जाति जनगणना, एमएसपी, ओपीएस, अग्निवीर योजना जैसे कई मुद्दों पर अखिलेश ने बीजेपी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि जुमला बनाने वालों से विश्वास उठ गया। सपा प्रमुख ने पेपर लीक मामले को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाए। कहा कि यूपी में परीक्षा माफिया का जन्म हुआ है। अखिलेश ने कहा कि जो किसी को लाने का दावा करते थे, वो खुद लाचार हैं। अखिलेश ने कहा कि यहां हारी हुई सरकार विराजमान है।
ये चलने वाली नहीं गिरने वाली सरकार है। आवाम ने हुकूमत का गुरूर तोड़ा जनता कह रही, सरकार गिरने वाली है। संविधान रक्षकों की जीत हुई है। अब किसी की मनमर्जी नहीं चलेगी, चलेगी तो केवल जनमर्जी।
युग करवट के कॉलम हाल-ए-शहर की पेपर कटिंग से की गई सीएम से शिकायत
युग करवट के कॉलम हाल-ए-शहर की पेपर कटिंग से की गई सीएम से शिकायत
गाजियाबाद(युग करवट)। उत्तरांचल और पूर्वांचल भवनों को लीज पर देने के मामले को सबसे पहले युग करवट के कॉलम हाल-ए-शहर में उठाया गया था। उसके बाद अनेक नेताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस मामले को लेकर बयान जारी किए और अलग अलग प्लेटफार्म से शिकायत भी दर्ज कराईं। अब इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री के जनसुनाई पोर्टल पर भी शिकायत की गई है। जनसुनवाई पोर्टल पर की गई शिकायत में युग करवट के कॉलम हाल-ए-शहर की पेपर कटिंग बतौर डाक्यूमेंट साक्ष्य आवेदन के रूप में लगाया गया है। यह शिकायत भाजपा नेता दिनेश लखेड़ा द्वारा की गई है। उल्लेखनीय है कि दोनों भवनों को लीज पर देने का विरोध हो रहा है।