युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में गाजियाबाद नगर निगम ने कई अवार्ड हासिल कर शहरवासियों का गौरव बढ़ाया। स्वच्छता में गाजियाबाद ने देश में 18 वां स्थान हासिल किया। सफाई मित्र सुरक्षा चैलेंज में प्रदेश में पहला स्थान और इनोवेशंस एंड बेस्ट प्रैक्टिसेज के मामले में देश में गाजियाबाद टॉप पर रहा है। सर्वेक्षण में गाजियाबाद का इतना अच्छा प्रदर्शन निगम के सभी कर्मचारियों की मेहनत का नतीजा है। यह कहना नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर का है। इसी के चलते आज कर्मचारियों को भी जोनवार प्रशस्ति पत्र दिए गए। साथ ही कर्मचारियों को मिठाई का वितरण भी किया गया। पहली बार निगम ने कर्मचारियों के सम्मान के लिए इतना अच्छा कार्यक्रम किया।
कर्मचारियों को सम्मान देने के इस कार्यक्रम के पीछे नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर की अच्छी सोच बताई जा रही है। उन्होंने ही गत दिनों निगम के अधिकारियों को निर्देश दिया था कि स्वच्छता में निगम ने जो मुकाम पाया वह सभी कर्मचारियों की बदौलत हासिल किया है। इसीलिए सभी कर्मचारियों को प्रशस्तिपत्र और मिठाई देकर उन्हें सम्मानित किया जाए।
आज 12 बजे से इस अनौखे कार्यक्रम की शुरूवात की गई। निगम की सभी जोन के कर्मचारियों को उनके जोन कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया गया। सिटी जोन के कर्मचारियों को सम्मानित करने का कार्यक्रम निगम के मुख्य ऑफिस में किया गया। इसमें वरिष्ठ प्रभारी जलकल विभाग के जीएम योगेश कुमार श्रीवास्ताव रहे।
कविनगर जोन में अपर नगर आयुक्त शिवपूजन यादव, विजय नगर जोन में अपर नगर आयुक्त आरएन पांडेय, और वसुंधरा जोन में अपर नगर आयुक्त प्रमोद कुमार, तथा मोहननगर जोन में अपर नगर आयुक्त अरुण कुमार यादव ने कर्मचारियों को प्रशस्ति पत्र और मिठाई का वितरण किया। यह सम्मान पाकर निगम के कर्मचारी खुश नजर आए। सभी नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर की तारीफ भी कर रहे थे।