युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। शनिवार को गाजियाबाद पहुंच रही जनविश्वास यात्रा और मुख्यमंत्री के रोडशो के लिए भाजपा संगठन की ओर से स्वागत के लिए जिम्मेदारियां दी गई है। महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बताया कि कालका गढ़ी चौक से हापुड़ मोढ़ तक कुल पच्चीस जगहों पर मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा। इन पच्चीस जगहों पर वरिष्ठ नेता व जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में कार्यकर्ता मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हिंडन एअरफोर्स पर करीब साढ़े चार बजे लैंड करेंगे। वहां से सीधे कालका गढ़ी चौक पहुंचेंगे। जहां उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के नेतृत्व में जन विश्वास यात्रा पहुंचेगी। वहां से रोड शो शुरू होगा। जो चौधरी मोढ़ से घंटाघर पहुंचेगा। वहां से ठाकुरद्वारा मंदिर पहुंचेगा। करीब ढाई किमी का यह रोड शो होगा जो डेढ़ से दो घंटे के बीच पूरा किया जाएगा।
महानगर अध्यक्ष ने बताया कि पच्चीस जगहों पर मुख्यमंत्री का स्वागत होगा। प्रत्येक जगह पर एक मंडल अध्यक्ष, किसी मोर्चे का अध्यक्ष, महानगर या प्रकोष्ठ के वरिष्ठतम पदाधिकारी और एक वरिष्ठ पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि उपस्थित होंगे।
वहीं, जन विश्वास यात्रा के लिए भाजपा की ओर से कार्यक्रम प्रमुखों के नाम तय कर दिए हैं, जो यात्रा के दौरान अलग-अलग इलाकों में व्यवस्था की जिम्मेदारी देखेंगे। इनमें मुरादनगर शहर क्षेत्र के हंस इंटर कॉलेज में नितिन गोयल, मुरादनगर देहात क्षेत्र में सैंथली गेट के सामने अमरीश त्यागी, मुरादनगर देहात दुहाई गोल चक्कर पर अमित रंजन, भोपुरा लोनी तिराहे पर कुलदीप कसाना, लाजपत नगर शनिचौक पर मदन राय, अर्थला मोहननगर करहैड़ा पर सतेंद्र चौधरी, अर्थला मोहन नगर चेकपोस्ट पर नीरज वर्मा, शहर मेरठ मोढ़ तिराहा, चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पंकज राय, राजनगर पुराना बस स्टैंड पर विनित शर्मा, शहर कालका गढ़ी चौक पर नवनीत गुप्ता, गांधीनगर चौधरी मोढ़ पर दयानंद बंसल, शहर घंटाघर पर विनोद त्यागी, शहर नया बस स्टैंड मेट्रो रियाज सिददीकी, प्रताप विहार डीपीए स स्कूल सिद्घार्थ विहार में संजीव शर्मा को कार्यक्रम प्रमुख बनाया गया।