युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। ७ मार्च को सिहानी गेट थाना क्षेत्र के अंतर्गत राकेश मार्ग पर भगवती प्रसाद बनवारी लाल ज्वैलर्स की फर्म पर दिनदहाड़े लूट का विरोध होने पर सर्राफ अरविंद वर्मा के पुत्र विकास को बदमाशों ने गोली मार दी थी। इस घटना में शामिल बदमाशों में से दो लुटेरों को एक सप्ताह के अंदर पकडऩे वाले सिहानी गेट थाना पुलिस, क्राइम ब्रांच, एसपी सिटी प्रथम की एसओजी और सर्विलांस टीम के अलावा एसपी क्राइम, पुलिस अधीक्षक नगर प्रथम व सीओ सैकेंड के अलावा पुलिस प्रशासन के कई और अधिकारियों को सर्राफा एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया।
इस मौके पर सर्राफा एसोसिएशन के संरक्षक राजकिशोर गुप्ता ने उक्त सराहनीय कार्य करने वाली पुलिस टीम व अधिकारियों का आभार प्रकट करते हुए उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा कि इस तरह खुलासे होने से जनता में पुलिस के प्रति सुरक्षा का भाव बढ़ जाता है। इस मौके पर एसपी सिटी प्रथम ने सर्राफा एसोसिएशन का आभार जताते हुए आभूषण कारोबारियों को जहां उनकी व उनके माल की संपूर्ण सुरक्षा करने का आश्वासन भी दिया।
उन्होंने सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारियों से यह अपील भी की, कि आभूषण कारोबारी भी पुलिस द्वारा सुझाये गये उपायों को मानकर अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सेफ्टी सिस्टम लगवायें। श्री अग्रवाल ने कहा कि अपने-अपने प्रतिष्ठानों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने, सिक्योरिटी गार्ड रखने के अलावा बड़ी ट्रांजक्शन के समय पुलिस की सहायता लें।
साथ ही अपने कारिगरों व कर्मचारियों का वैरीफिकेशन भी करवाना सुनिश्चित करें। इस सम्मान समारोह के दौरान पुलिस प्रशासन के अधिकाररियों व पुलिसकर्मियोंके अलावा सर्राफा एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे। मंच का संचालन जहां सर्राफ राजकिशोर गुप्ता ने किया वहीं सभी अतिथियों का आभार एसोसासिएशन के कोषाध्यक्ष गौरव गर्ग ने व्यक्त किया।