मयंक गोयल की सभा में जुटी नामी गिरामी हस्तियां, कई दर्जन संस्थाओं ने अतुल गर्ग को दिया समर्थन
गाजियाबाद (युग करवट)। गाजियाबाद की राजनीति और समाजसेवा में बनवारी लाल परिवार की एक खास पहचान है। पूर्व मेयर दमंयती गोयल ने राजनीति में शुचिता के एक अध्याय की शुरुआत की थी, उनके बेटे भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मयंक गोयल इस अध्याय को आगे बढ़ा रहे हैं। सोमवार की शाम विभिन्न वर्ग के लोग उनके आवास पर जुटे। इस कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के पक्ष में वोट की अपील की गई।
कार्यक्रम में आरडब्लूए के प्रतिनिधि, औद्योगिक क्षेत्र एसोसिएशन के प्रतिनिधि, क्षत्रिय सभा, ब्राह्मण सभा, अधिवक्ता एसोसिएशन के अलावा मीडिया जगत के तमाम बड़े नाम भी उपस्थित थे। भाजपा नेता मयंक गोयल ने प्रत्याशी का परिचय कराते हुए उपस्थित लोगों से अपने-अपने क्षेत्र में अधिकतम मतदान करवाने का संकल्प दिलवाया। मयंक गोयल ने भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग का पगड़ी पहनाई और कवि वागीश दिनकर ने उनका तिलक करके स्वागत किया।
मंच पर रामदेव सिंह रावल, राकेश चौहान, सोहनपाल सिंह, पंडित हरिदत्त शर्मा, सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू उपस्थित थे। भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने अपने अलग ही अंदाज में संबोधित किया। उन्होंने कहा कि ये ऐसा चुनाव है जिसमें सभी कह रहे हैं कि आएंगे तो मोदी ही। उन्होंने ये भी कहा कि पूरे देश में किसी प्रत्याशी का कोई माहौल नहीं है या प्रत्याशी के नाम पर कोई वोट नहीं दिया जा रहा है, केवल और केवल मोदी जी के नाम पर ही वोट मिल रहा है। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, पप्पू पहलवान के साथ कई वरिष्ठ कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। इस अवसर पर उत्तराखंड राज्य के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सच्चिदानंद शर्मा ने जहां भाजपा का एक तरफा माहौल बताया वहीं कार्यक्रम में लगे होर्डिंग्स पर भी कहा कि इस फोटो में मयंक गोयल अतुल गर्ग को बहुत ही गौर से देख रहे हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वो नजरों-नजरों में कह रहे हो कि चाचाजी सीट छोड़ेंगे तो फिर शहर विधायक भतीजा बनेगा। इस अवसर पर पूर्व एमएलसी सुरेश कश्यप ने संबोधित करते हुए कहा कि चारों तरफ मोदी जी का जलवा और तीसरी बार फिर देश की कमान मोदी जी के हाथ में होगी। इस अवसर पर मंगलमय परिवार, सेवा भारती, ज्योति सेवा न्यास, पूर्व छात्र परिषद्, उत्थान समिति, परमार्थ सेवा ट्रस्ट, भारत विकास परिषद, क्षत्रिय सेवा संघ, पावन चिंतन धारा, ब्राह्मण महासभा, लोहा व्यापार मण्डल, ज्वैलरी एसोसिएशन, बैंक एम्प्लोईस एसोसिएशन, मेडिकल एसोसिएशन, टेंट एवं शामियाना एसोसिएशन, के साथ तमाम संगठनों के प्रतिनिधि उपस्थित थे। सभी संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने लोकसभा चुनाव में अतुल गर्ग को समर्थन देने का फैसला लिया। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता एसपी सिंह, बलदेवराज शर्मा, युग करवट के प्रधान संपादक सलामत मियां, संदीप त्यागी रसम, बीके शर्मा हनुमान, वरिष्ठ पत्रकार रवि अरोड़ा, सुनील यादव, राकेश जैन, भानू सिसोदिया, गौरव गर्ग आदि अनेक लोग शामिल हुए। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद संजीव शर्मा ने कविताओं से समां बांध दिया। कार्यक्रम का सफल संचालन मयंक गोयल ने किया।