युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। पुराना बस अड्डा सब्जी विके्रता व्यापार मंडल ने सब्जी मंडी से अवैध ठीये हटाने की मांग को लेकर एडीएम सिटी एसके सिंह को ज्ञापन सौंपा है। व्यापारियों ने ज्ञापन में आरोप लगाया कि सब्जी मंडी के पास बनी सड़क आवागमन के लिए है। लेकिन कुछ लोगों ने अवैध रूप से इन ठीयों को आंवटित कर दिया है और उनसे हर माह अवैध उगाही की जा रही है।
कई बार इसकी शिकायत भी की जा चुकी है लेकिन हालात में कोई सुधार नहीं है। यहां तक कि २९ मई को समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुनील कुमार ने जब अवैध ठीए हटाने का प्रयास किया था तो उनपर हमला कर दिया गया। अवैध ठीए वालों की वजह से स्थाई दुकानों पर आने वालों ग्राहकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस घटना के बाद शिकायत दी गई लेकिन आज तक भी अवैध ठीए को नहीं हटाया गया है।
उल्टे अवैध कब्जाधारियों द्वारा सुनील कुमार को धमकी दी जा रही है कि ठीये नहीं हटाए जाएंगे, अगर ऐसा हुआ तो उसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। एडीएम सिटी को ज्ञापन देते हुए व्यापारियों ने अवैध ठीए वालों को हटाए जाने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष राजेंद्र कुमार, मुकेश, राजकुमार, ब्रहमपाल, मंजूर, मनोज कुमार, दीपक अग्रवाल, मूलचंद गर्ग व सलीम आदि मौजूद रहे।