चार दिन बाद भी प्रत्याशी ने नहीं किया उनसे कोई संवाद
नोएडा (युग करवट)। गौतमबुद्धनगर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नागर के व्यवहार से यहां के सपा के पुराने पुरोधा काफी नाराज हैं।
सपा नेताओं का कहना है की टिकट के घोषणा होने के चार दिन बीत जाने के बावजूद भी ना तो उन्होंने समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं से संपर्क किया है, ना ही उनके साथ कोई बैठक की है। कुछ सपा नेता तो खुले रूप से उनका विरोध करने लगे हैं। सपा सूत्रों के अनुसार प्रत्याशी का फोन नंबर भी कई बड़े नेताओं के पास नहीं है। सपा के कई पूर्व महानगर अध्यक्ष, प्रदेश सचिव सहित कई नेताओं ने बताया कि टिकट घोषित होने के बाद अबतक एक बार भी प्रत्याशी ने उन लोगों से संपर्क नहीं किया है। इन नेताओं का इस क्षेत्र में काफी बड़ा जनाधार है तथा ये लोग वर्षों से सपा से जुड़े हैं। सपा के कई पुराने नेताओं ने भी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रत्याशी समाजवादी पार्टी के पुराने नेताओं और संगठन के लोगों को एक साथ लेकर नहीं चल रहे हैं।
कुछ नेताओं ने दबी जुबान मे आरोप लगाया है कि सपा के कुछ नेताओं ने उन्हें कैप्चर कर लिया है। उन्होंने टिकट पाने के लिए उन नेताओं का खास ख्याल रखा है। जिसकी वजह से वे अन्य लोगों से मुलाकात करने से कतरा रहे हैं। वही घोषित प्रत्याशी के टिकट कटवाने को लेकर भी कुछ सपा नेता लखनऊ में पड़े हुए हैं। सपा नेता राहुल अवाना का इसमें सबसे आगे नाम चल रहा है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात की है तथा अपनी बात रखी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें सकारात्मक आश्वासन दिया है।