नोएडा (युग करवट)। नैनीताल हाई कोर्ट द्वारा दादरी के विधायक महेंद्र सिंह भाटी के हत्या के मामले में बरी किए जाने पर पूर्व सांसद डीपी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें भारतीय न्यायपालिका पर पूर्ण विश्वास है। उन्होंने कहा कि सच्चाई की जीत हुई है। पूर्व सांसद ने कहा कि इस हत्याकांड से उनका कोई सरोकार नहीं था। शुरू से ही वह अपने आप को निर्दोष बता रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नैनीताल हाई कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय का वह स्वागत करते हैं। पूर्व सांसद को नैनीताल हाईकोर्ट द्वारा हत्या के मामले में बरी किए जाने के बाद उनके समर्थकों तथा विभिन्न राजनीतिक दल के लोगों ने उन्हें फोन करके तथा उनके आवास पर पहुंचकर बधाई दी।
डीपी यादव के समर्थको को जैसे ही पता चला कि कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया है, उन्होंने उन्हें फूलमाला पहनाकर तथा मिठाई खिलाकर बधाई दी। विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के कई बड़े नेताओं ने भी उन्हें फोन करके बधाई दी तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। डीपी यादव की पत्नी व पूर्व विधायक श्रीमती उर्मिलेश यादव ने नैनीताल हाईकोर्ट के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि डीपी यादव हमेशा से लोगों की सेवा करते रहे हैं। उन्होंने लोगों को रोजगार, शिक्षा व सामाजिक सुरक्षा देने का हमेशा प्रयास किया।