युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। हर एक के सुख-दुख में बराबर शरीक होने वाले भाजपा महानगर कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता की ओर से शहर सीट के लिए की गई दावेदारी के बाद से ही उन्हें समर्थन मिलने का जो सिलसिला शुरू हुआ था, वह अब भी जारी है। उत्तर प्रदेश में सबसे प्रभावशाली व्यापारी संगठन ने उन्हें अपना समर्थन दिया है। उप्र उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को पत्र लिखकर गाजियाबाद सदर सीट से संजीव गुप्ता को प्रत्याशी घोषित करने की मांग की है।
यह संगठन जानेमाने व्यापारी नेता श्याम बिहारी मिश्रा का है। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा उनके बेटे हैं। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में मुकुंद मिश्रा ने कहा कि संजीव गुप्ता गाजियाबाद के निवासी है और उप्र उद्योग व्यापार मंडल के तहत आने वाले उद्योग मंच के प्रदेश अध्यक्ष है। वे व्यापारियों के साथ-साथ गरीबों की समस्याओं के हल के लिए निरंतर लगे रहते हैं। संजीव गुप्ता पर्टी के लिए एक समर्पित और जूझारू कार्यकर्ता है। वे काफी समय से सक्रिय रूप से भाजपा में कार्य कर रहे हैं।
मुकुंद मिश्रा ने कहा कि संजीव गुप्ता की पश्चिम उत्तर प्रदेश के व्यापारियों के बीच काफी अच्छी पकड़ है। पार्टी उन्हें अगर टिकट देती है तो दूसरे जिलों के व्यापारियों पर इसका सकारात्मक असर पड़ेगा। दूसरे जिलों के व्यापारी भी भाजपा के साथ जुड़ेंगे।
संजीव गुप्ता की ओर से गाजियाबाद से दावेदारी करने के बाद ही शहर के लोगों के साथ साथ प्रदेश के व्यापारियों में उत्साह देखा जा रहा है। उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री दिलीप सेठ और राजेंद्र गुप्ता ने कहा कि संजीव गुप्ता को टिकट मिलने से व्यापारियों का मान-सम्मान बढ़ेगा। संजीव गुप्ता हमेशा से व्यापारियों के सुख दुख में कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलते हैं। व्यापारियों के सम्मान में इस बार गाजियाबाद सदर सीट से संजीव गुप्ता को प्रत्याशी बनाया जाना चाहिए। अगर संजीव गुप्ता को प्रत्याशी बनाया जाता है तो हर व्यापारी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलेगा और जीत का परचम लहराया जाएगा।