युग करवट संवाददाता
नोएडा। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आज सपा का एक प्रतिनिधिमंडल नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित ओमैक्स ग्रैड सोसायटी में कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उनकी मामी के साथ पुलिस द्वारा किए गए कथित उत्पीडऩ के मामले की जांच के लिए पहुंचा।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर, पूर्व मंत्री नारद राय, प्रमोद त्यागी, इंदर प्रधान, सुनील चैधरी, भूषण त्यागी, सेवाराम त्यागी, श्रवण कुमार त्यागी, दीपक त्यागी ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और उनकी मामी से बातचीत कर पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की। बता दें कि समाजवादी पार्टी ने नोएडा के सेक्टर-93बी स्थित एक सोसायटी में महिला के साथ बदसलूकी करने वाले कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के मामले में पार्टी स्तर पर मामले की जांच के लिए नौ सदस्यीय एक कमेटी का गठन किया है।
कमेटी के सदस्य दो आज श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी और उनकी मामी से मिलकर पूरा मामले की जानकारी प्राप्त की। प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व मंत्री नारद राय बताया कि अनु त्यागी और इंगिला त्यागी को 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीडऩ और शोषण किया गया था। इस संबंध में आज उनसे जानकारी ली गई है। इसकी रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को सौंपा जायेगा।