युग करवट संवाददाता
मुरादनगर। पति द्वारा पत्नी के साथ मारपीट करने व पत्नी को जबरन शराब पिलाने व तेज़ाब पिलाने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। मुरादनगर स्थित चौड़ा खड़ंजा नूरगंज कॉलोनी निवासी मेहराजुद्दीन की पुत्री फजाला की शादी डेढ़ साल पहले सैतली गांव निवासी दिलशाद पुत्र इकरामुद्दीन के साथ हुई थी। दिलशाद अजमेर में काम करता है। पीडि़ता फज़़ाला ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिन बाद ही उसका पति दिलशाद उसे अजमेर लेजाकर रहने लगा था। फज़़ाला का आरोप है कि पति दिलशाद ने शराब पीने के लिए उसके जेवर बेच दिए। विरोध करने पर पति दिलशाद ने उसके साथ जमकर मारपीट की।
आरोप है कि उसके बाद से दिलशाद फज़़ाला के साथ शराब पीकर अक्सर मारपीट करता है। आरोप है कि आरोपी पति दिलशाद जबरन पत्नी फज़़ाला को शराब पिलाता है। फज़़ाला का आरोप है कि हैवान पति दिलशाद अपनी अपने किसी जानकार के साथ बातचीत करने के लिए उसपर दबाव बनाता है, मना करने उसके साथ फिर से मारपीट करता है। फज़़ाला का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व वह अजमेर से सैंथली गांव आए थे। यहां आकर पति अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आया। फज़़ाला का आरोप है कि रविवार को पति दिलशाद ने उस पर दबाव बनाया कि अपने घर से गाड़ी लेकर आ या गाड़ी के पैसे। घरवालों की मजबूरी बताकर उसने ऐसा करने इनकार किया तो पति दिलशाद ने उसके साथ जमकर मारपीट की।
उसके बाद दिलशाद ने फज़़ाला को जबरन शराब पिलाई। आरोप है कि दिलशाद ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए घर में रखा तेजाब भी फज़़ाला को पिलाने लगा। जब फज़़ाला कि हालत गम्भीर हो गई तो दिलशाद फज़़ाला को मारते-मारते उसके उसके पिता के घर छोड़कर भाग गया। फज़़ाला के परिजनों ने पुलिस में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार का कहना है कि महिला फज़़ाला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति दिलशाद व उसके पिता इकरामुद्दीन को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया है।