गाजियाबाद (युग करवट)। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गाजियाबाद के व्यापारियों से अपने सगे संबंधियों और मित्रों को मतदान करने के लिए प्रेरित करने की अपील की है। महानगर व्यापार मंडल की ओर से रविवार को भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग के समर्थन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि एक-एक व्यापारी का हजार लोगों से जुड़ाव रहता है। वे समाज के क्रीम है। कोई भी चुनाव व्यापारियों के बिना संपन्न नहीं हो सकता है। वे अपने संबंधों का इस्तेमाल कर दूसरों को वोट देने को प्रेरित कर सकते हैं।
हिन्दी भवन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक विकसित भारत बनाने का संकल्प लिया है। व्यापारियों के सहयोग के बिना विकसित भारत का संकल्प पूरा नहीं हो सकता है। व्यापारियों को गाजियाबाद के चुनाव तक ही अपने को सीमित नहीं रखना है, आगे के चरणों के लिए भी देशभर में अपने जानने वालों को भाजपा के लिए वोट देने की अपील करनी होगी। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने तय कर लिया कि मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा वोट करना आवश्यक है। गाजियाबाद में अतुल गर्ग की जीत सुनिश्चित है लेकिन प्रश्न यह है कि जीत का अंतर कितना होगा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में भले ही वोट प्रतिशतता कम आई है लेकिन भाजपा के वोटों में बढ़ोत्तरी हुई है। इससे पहले महानगर व्यापार मंडल के अध्यक्ष गोपीचंद और महामंत्री अशोक चावला के नेतृत्व में व्यापारियों ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का स्वागत किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश के मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी वर्ग हमेशा से ही भाजपा को वोट करते आया है। इस बार भी उनके वोट भाजपा को ही मिलेंगे लेकिन उन्हें दूसरों से भी भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करनी होगी।
राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि यह चुनाव देश की विकास यात्रा को बढ़ाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। वहीं, इंडिया गठबंधन के दल कुर्सी के लिए मारामारी कर रहे हैं। प्रत्याशी अतुल गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री के नाम पर वोट पड़ेंगे। देश की जनता ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले लिया है। सम्मेलन को भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, लोहा विक्रेता मंडल के अध्यक्ष अतुल जैन, केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजदेव त्यागी, प्रदीप गर्ग, आनंद प्रकाश ने भी संबोधित किया।