नगर संवाददाता
गाजियाबाद। (युग करवट) जर्जर हो चुकी पसौंडा स्थित पीएचसी का अपग्रेडशन किए जाने के बाद आज उसका शुभारंभ केन्द्रीय सडक परिवहन, राजमार्ग राज्यमंत्री एवं केन्द्रीय नागर विमानन रराज्यमंत्री वीके सिंह ने किया। रोटरी क्लब ऑफ साहिबाबाद आरआईडी ३०१२ ने अपने सीएसआर फंड से मंडोला, चिरोडी, शालीमार गार्डर, अटोर नगला, भोआपुर और पसौंडा पीएचसी का अपग्रडेशन कराया है।
पीएचसी का शुभारंभ करते हुए केन्द्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि अगर इसी तरह से जनसहयोग मिलता रहा तो देश का आने वाला भविष्य और भी सुखद होगा। उन्होंने कहा कि समाजसेवी व अन्य संगठन सेवाओं को बेहतर करने में सरकार का सहयोग करें, ताकि उन जरूरतमंदों को इसका लाभ मिल सके जो पैसों के अभाव में अपना इलाज प्राइवेट अस्पतालों में नहीं करा पाते हैं।
इस जन सहयोग से देश के पिछड़े तबके को भी बेहतर लाभ मिल सकेगा। सरकारी भी लगातार सरकारी सेवाओं को दुरूस्त बनाने में जुटी है। सीएमओ डॉ. भवतोष शंखधर ने इसके लिए क्लब का आभार व्यक्त किया है। इस मौके पर क्लब के डिस्ट्रिक्ट गर्वनर ललित खन्ना, आईपीडीजी अशोक अग्रवाल, डीआरएफसी शरत जैन, अनिता मोहिन्दरू, कैप्टन अनिल मोहिन्दरू सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे। स्थानीय लोगों ने भी इस कार्य के लिए केन्द्रीय मंत्री का आभार जताया।