नगर संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। केन्द्रीय सडक़ परिवहन राजमार्ग राज्यमंत्री व सांसद वीके सिंह सेवा पखवाड़े के तहत लोनी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में आयोजित स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने पहले पौधरोपण किया और इसके उपरांत खुद झाडू उठाकर सफाई अभियान की शुरुआत की। वीके सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा संकल्प सेवा पखवाड़ा चला रही है, जिसके तहत पूरा देश जन सेवा समाज समाज कल्याण की भावना से इसमें भागीदार बन रहा है।
उन्होंने लोगों से भी अपने आसपास सफाई रखने की अपील की। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश सिंघल भी मौजूद रहे। इसके उपरांत केन्द्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह ने खजूरी पुश्ता लोनी में दिल्ली-देहरादून राजमार्ग का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि इस राजमार्ग के बनने से क्षेत्रवासियों को इसका बेहद लाभ होगा। दिल्ली से देहरादून तक यात्रा को सुगम व सरल बनाने के लिए सरकार का यह प्रोजेक्ट क्षेत्र में कारगर साबित होगा।
इसके बाद सांसद वीके सिंह ने स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनीं और उनके निदान का आश्वासन दिया। उन्होंने डीएलएफ कॉलोनी, चमन कॉलोनी व अन्य कॉलोनियों में जल निकासी के लिए एनएचएआई को निर्देश दिए और जल्द से जल्द इसका निस्तारण करने को कहा।