विभिन्न सड़क हादसों में दो लोगों की मौत
नोएडा (युग करवट)। विभिन्न जगहों पर हुए दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले अशोक कुमार कल सेक्टर-57 के पास से गुजर रहे थे, तभी एक अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। थाना सेक्टर 24 पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि आगरा के रहने वाले हरिओम (48 वर्ष) एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें उपचार के लिए सेक्टर-137 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। थाना सेक्टर-142 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैलाश अस्पताल के बाहर से स्कॉर्पियो कार चोरी
नोएडा (युग करवट)। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल के बाहर से अज्ञात चोरों ने कैलाश अस्पताल की स्कॉर्पियो कार चोरी कर लिया। इस मामले में कार चालक रणवीर पासवान ने थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 के पास से अज्ञात वाहन चोरों ने हितेश मोदी की इनोवा कार चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो महिलाओं समेत तीन की आत्महत्या
नोएडा (युग करवट)। गौतमबुद्ध नगर रहने वाली दो महिला समेत तीन लोगों ने आत्महत्या कर ली। दादरी क्षेत्र के रामपुर गांव में रहने वाली श्रीमती रितु उर्फ रामेश्वरी उम्र (35 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना दनकौर क्षेत्र के ऊंची दनकौर में रहने वाले देव उर्फ उद्यम (30 वर्ष) पुत्र महेश ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। देविका गोल्ड होम्ज सोसायटी में रहने वाली तूलिका प्रसाद (40 वर्ष) का शव उनके घर में पंखे के फंदे से लटका हुआ मिला।