नोएडा (युगकरवट)। नोएडा के विधायक पंकज सिंह कोरोना महामारी के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए धरातल पर कार्य कर रहे हैं। उनके प्रयास से स्वास्थ्य विभाग गांवों व सेक्टरों में कोरोना जांच शिविरों का आयोजन कर रहा है जिनमें बड़ी संख्या में लोगों की जांच हो रही है। आज विधायक ने सलारपुर और भंगेल में लगे कोरोना जांच शिविर में पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया और लोगों से बातचीत की। उन्होंने आहवान किया कि सभी लोग अपनी जांच कराएं।
विधायक पंकज सिंह आज सलारपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगे कोविड-19 जांच शिविर में पहुंचे। उन्होंने जांच कराने आए लोगों से बातचीत कर चिकित्सा व्यवस्थाओं की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने लोगों का आहवान किया कि कोरोना की बीमारी से बचाव के लिए वह संदेह होने पर अपनी जांच अवश्य कराएं जिससे संक्रमित व्यक्ति को समय पर उपचार मिल सके। उन्होंने कहा कि लक्षण दिखने तथा संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले तुरंत अपनी जांच कराएं। विधायक पंकज सिंह ने कहा कि शासन प्रशासन भी कोविड संक्रमितों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।
उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लग सके इसके लिए भी वह लगातार प्रयास कर रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों व हाई राइज सोसाइटियों में वैक्सीनेशन सेंटर खोले जाने के लिए उनकी जिला प्रशासन से बात चल रही है। इस दौरान उन्होंने कोरोना जांच शिविर में सेवाएं दे रहे स्वास्थ्य कर्मियों की प्रशंसा कर हौसला अफजाई की।