युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। वसुंधरा में चिन्हित जमीन पर सरकारी अस्पताल बनाने की मांग जोर पकड़ती जा रही है। टीएचए आरडब्ल्यूए फेडरेशन की ओर से चलाए जा रहे अभियान के तहत आज वसुंधरा सेक्टर 16 मस्जिद वाली गली में रेजिडेंट्स ने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में लोगों ने आवास विकास परिषद की हठधर्मिता के खिलाफ नारेबाजी की। फेडरेशन प्रतिनिधि श्यामदत कौशिक टिल्लू पंडित के नेतृत्व में आयोजित इस प्रदर्शन में बड़ी संख्या में मुस्लिमों ने भाग लिया। लोगों का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग और आवास विकास की हठधर्मिता के कारण वसुंधरा में सरकारी अस्पताल निर्माण के मार्ग पर रोड़ा अटका हुआ है। सरकारी अस्पताल के लिए जमीन चिन्हित कर ली गई है मगर आवास विकास सस्ती दर पर जमीन देने को तैयार नहीं है।
टीएचए डब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष कैलाश चन्द्र शर्मा ने कहा चिकित्सा विभाग और परिषद दोनो मिलकर रेजिडेंट्स को बेवकूफ बना रहे हैं। दोनो विभाग को मुख्यमंत्री से हस्तक्षेप की अपील कर अस्पताल का जमीन विवाद सुलझा लेना चाहिए। विरोध प्रदर्शन मे फेडरेशन प्रतिनिधि श्याम दत्त कौशिक , टिल्लू पंडित एडवोकेट रामदत्त शर्मा, राहुल गुप्ता ,मोहम्मद याकूब अली, उपेंद्र पटेल, सुशील, यूनुस, डॉक्टर खान राजा, युसूफ अली, फारुख, शकील अहमद, अजय शर्मा, अनिल शर्मा, प्रमोद, ताहिर, दीपक ,साबिर अली, राधेश्याम आदि उपस्थित रहे।
उधर वसुंधरा किसान सेवा समिति के महासचिव रामदत्त शर्मा ने कहा वसुंधरा मे सरकारी अस्पताल , सरकारी स्कूल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स आदि आवास विकास को हर हाल में बनाने होंगे। चाहे इसके लिए हम किसानों को पार्षद कार्यालय पर भूख हड़ताल करनी पड़े हम पीछे नहीं हटेंगे।