युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। टीएचए की वसुंधरा कॉलोनी के कई सेक्टरों में सडक़ के किनारे बिना टाइल्स लगाए ही सडक़ों का निर्माण कार्य किया जा रहा है। इसके विरोध में आज वसुंधरा के सेक्टर एक के लोगों ने जोनल कार्यालय पर प्रदर्शन किया।
लोगों का कहना है कि 13 वर्ष बाद बिना नाली और बिना साइड की टाईल के बनने वाली सडक़ निर्माण को एक वर्ष पूर्व रेसिडेंट्स ने रुकवा दिया था। क्योंकि बिना नाली और बिना साइड की टाइल्स के डाम्बर सडक़ का कोई भविष्य नहीं। इसकी शिकायत आरडब्ल्यूए बैठक में भी की गई थी। आरडब्ल्यूए ने डीएम को शिकायत पत्र देकर मानसून से पहले सडक़ किनारे टाइल्स लगाने की गुजारिश की थी। इसके बाद निर्माण विभाग बुधवार को सेक्टर-एक में बिना नाली और बिना टाईल का प्रस्ताव लेकर सडक़ निर्माण करने पहुंच गया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष कैलाश चंद्र शर्मा ने बताया कि निर्माण विभाग अधूरा कार्य कर निगम चुनाव से पहले पल्ला झाड़ लेना चाहता है। इससे नाराज रेसिडेंट्स ने आज ज़ोनल कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया।
लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि निर्माण विभाग बिना टाईल और बिना नाली के सडक़ निर्माण की पुरानी चेष्टा पुन: दोहराता है तो निगम मुख्यालय का घेराव किया ही जायेगा। इस वर्ष होने वाले नगर निगम चुनाव का रेसिडेंट्स द्वारा बहिष्कार किया जायेगा। प्रदर्शन में जेपी सिंह, वाई पी जौहरी, आर एस पटेल, बीएस बघेल, नवनीत शर्मा, सुशांत चौहान, सभाजीत सिंह, राम किशन, धर्मराज तिवारी, उर्मिला राधा तिवारी, राजकुमारी, सविता, मधु चतुर्वेदी आदि शामिल थीं।