परिजनों ने की वोट करने की अपील
नगर संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। गाजियाबाद के पटेल नगर निवासी आरोही सोनी जी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाल सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प टॉप-10 में पहुंच गई हैं। आगे की राह अब सभी प्रतिभागियों की कठिन होने वाली है, क्योंकि अब उन्हें जिताने की बारी जनता की है।
जनता के वोट के आधार पर विजेता घोषित किया जाएगा। आरोही सोनी को अधिक से अधिक वोट दिलाने के लिए परिजनों ने जिलेवासियों से अपील की है। इसको लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी आयोजित की गई। समाज सेवी ललित जायसवाल ने बताया कि शनिवार व रविवार को शो प्रसारित होगा।
शनिवार रात नौ बजे से सोमवार सुबह नौ बजे तक वोटिंग लाइन खुली रहेंगी जिस पर लोग जी ऐप पर जाकर या फिर अपने मोबाइल से ९१५२९१५२२१ पर मिस कॉल कर आरोपी के समर्थन में वोट कर सकते हैं।
आरोही की बुआ तमन्ना सोनी ने बताया कि आरोही ने काफी कम उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। आरोही की दादी शशि सोनी की भी संगीत में रूचि है और भजन कीर्तन में बढ़चढ़ भाग लेती हैं। वहीं आरोही के पिता गौरव सोनी खुद म्यूजिक टीचर है। तमन्ना ने बताया चार वर्ष की उम्र से आरोही अपने पिता के पास क्लास के समय बैठ जाती थी और जो वह अपने छात्रों को सिखाते थे वहीं सीखती थी।
चार साल की उम्र में उसे पहला माइक दिया गया था और उसके बाद से वह लगातार विभिन्न प्लेटफार्म पर गा रही है। आरोही की बुआ ने बताया कि मुम्बई में आरोही को सपोर्ट करने के लिए उसके पिता गौरव और मां गर्विता मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि आरोही का चयन २०२० में ही हो गया था, लेकिन कोरोना के चलते शो नहीं हो सका था। शो शुरू होने के बाद उसे फिर से मौका मिला और वह टॉप-10 तक पहुंची है। उन्होंने शहरवासियों से अधिक से अधिक वोट कर आरोही को जिताने की अपील की है।
आरोही की क्लास टीचर रागिनी वर्मा ने बताया कि सिल्वर बैल्स में कक्षा तीन की छात्रा है। स्कूल के हर कार्यक्रम में गायन में वह बढ़चढ़ कर प्रतिभाग करती है। सचिन सोनी ने क्षेत्रवासियों से आरोही को अपना आर्शीवाद देने की अपील की है जिससे वह विजेता बन जिले का नाम रोशन कर सके। प्रेसवार्ता में शिवानी जैन, दिवाकर सिंघल, आरम्भ सोनी, दिव्यांशु आदि मौजूद रहे।