नोएडा (युग करवट)। थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आज तडक़े लूट की योजना बना रहे एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये लोग दिल्ली के रहने वाले एक व्यापारी से लूट करने की फिराक में थे। गिरफ्तार बदमाशों का एक साथी कल थाना सेक्टर-113 पुलिस द्वारा मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया था। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 पुलिस ने आज सुबह को लूट की योजना बनाते हुए पूनम अधिकारी, मनोज कुमार, बागाराम तथा मनोज को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि सभी आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं। अपर उपायुक्त ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस, स्कूटी आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के एक साथी जितिन उर्फ चीता को मंगलवार को थाना सेक्टर-113 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था।
जितिन ने अपने साथी दीपक, अजय कुमार, मुकुल, राहुल महरूउद्दीन आदि के साथ मिलकर 9 मई को प्रमोद कुमार साहनी नामक कलेक्शन एजेंट से लाखों रुपए की लूट की थी। उन्होंने बताया कि जब चीता से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वे लोग दिल्ली के रहने वाले एक व्यापारी के साथ लूट करने की फिराक में थे।
चीता से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आज दिल्ली के व्यापारी से लूट करने की फिराक में घूम रहे महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को जांच के दौरान पता चला है कि जिस व्यापारी को लूटने की फिराक में बदमाश थे, उसका कार चालक भी इन बदमाशों से मिला हुआ है।