युग करवट संवाददाता
नोएडा। थाना फेस-वन में एक व्यक्ति ने लॉजिक्स इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के सात निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-27 में रहने वाले आकाश सिंह सोलंकी ने थाना फेस-वन में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि लॉजिक्स इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक करन इसरानी, शक्ति नाथ, विक्रम नाथ, रोशनी नाथ, श्रीमती मीना नाथ, मुकेश मोहन श्रीवास्तव तथा देवेंद्र मोहन सक्सेना ने धोखाधड़ी करके उनसे 24,81,333 रुपए ठग लिये हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीडि़त का आरोप है कि उन्होंने लॉजिक्स इंफ्राटेक के सेक्टर-145 स्थित ब्लॉसम ग्रीन के टावर यू -में 16 मंजिल पर 990 वर्ग फीट का एक फ्लैट बुक करवाया था। यह फ्लैट 40 लाख 59 हजार 035 रूपए में बुक हुआ। उन्होंने बताया कि उनका आरोप है कि उन्होंने विभिन्न माध्यमों से 24 लाख 81 हजार 333 रूपए का भुगतान कर दिया।
लॉजिक्स ग्रुप के लोगों ने कहा था कि फ्लैट का पोजीशन वर्ष 2018 तक दिया जाएगा, जिसे बढ़ाकर वर्ष 2021 तक कर दिया गया। बाद में पीडि़त ने पता किया तो पता चला कि जिस टावर में उसका फ्लैट बुक हुआ है, उसमें 9 मंजिल तक बनाने की अनुमति नोएडा प्राधिकरण ने दिया है। जबकि उसका फ्लैट 16 वी मंजिल पर था।
उन्होंने बताया कि पीडि़त का आरोप है कि ये लोग इस ग्रुप के निदेशकों ने सैकड़ों लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी की है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।