युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। देश के जाने माने रेलवे ठेकेदार और रेलवे ठेकेदारों की राष्ट्रव्यापी संस्था ‘इरिपाÓ के अध्यक्ष बालकिशन शर्मा हमारे बीच नहीं रहे। पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे बालकिशन शर्मा ने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली।
उनके फर्म ने गाजियाबाद में रेलवे के कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स बनाए हैं। वे राष्ट्रीय हिन्दी पत्रिका ‘निर्माण सूत्रÓ के सम्पादक और अखिल भारतवंशी ब्राह्मण महासभा के सचिव थे। बीएम कंस्ट्रक्शन कम्पनी के एमडी, समाजसेवी, सदैव बालकिशन अपने मधुर व्यवहार और हमेशा दूसरों की भलाई के लिए कार्य करने के कारण जाने जाते रहेंगे।
वे पिछले कुछ समय से नोएडा के कैलाश अस्पताल में निर्दयी कोरोना से जूझ रहे थे। श्री शर्मा ने सुबह तड़के आखिर प्राण त्याग दिये। श्री शर्मा छह बहनों में अकेले भाई थे। वे अपने पीछे एडवोकेट पत्नी अंजना शर्मा और दो पुत्रों को छोड़ गए हैं। धोबी घाट पुल और आधा दर्जन से ज्यादा अन्य रेलवे प्रोजेक्ट्स का उनकी कम्पनी निर्माण कर रही है। बालकिशन शर्मा के निधन से देश भर के कांट्रेक्टर, जिले के गणमान्य लोगों ने गहरा दुख व्यक्त किया है। युग करवट परिवार स्वर्गीय बालकिशन शर्मा को अपनी श्रद्घाजंलि अर्पित करता है। दुख की इस घड़ी में युग करवट परिवार स्व. बालकिशन शर्मा के शोक संतप्त परिवार के साथ खड़ा है।