युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। पश्चिम उत्तर प्रदेश के जिलों में सपा और राष्ट्रीय लोकदल के बीच सीट शेयरिंग लगभग फाइनल हो चुकी है। अब रालोद में सीटों पर प्रत्याशियों के नामों को लेकर गहन मंत्रणा चल रही है। इनमें से कई सीटों पर संभावित प्रत्याशियों के नाम सामने आए हैं।
इनमें से थानाभवन सीट से अशरफ अली, शामली से प्रसन्न चौधरी, चरथावल से पंकज मलिक, पुरकाजी से अनिल कुमार, मीरापुर से पहले चंदन चौहान को संभावित प्रत्याशी माना जा रहा था लेकिन आज अवतार सिंह भडाना के रालोद में शामिल हो जाने से उन्हें ही इस सीट से संभावित प्रत्याशी माना जा रहा है। अवतार सिंह भडाना इस सीट से भाजपा के विधायक है।
इसके अलावा अन्य संभावित प्रत्याशियों में खतौली से शिवांक सैनी, मुजफ्फरनगर से गौरव स्वरूप, बुढ़ाना से राजपाल बालियान, बागपत से अहमद हमीद, बड़ौत से शोकेंद्र तोमर, छपरौली से राजकुमार चेयरमैन, सिवालखास से डॉ. राजकुमार संागवान, मोदीनगर से सुदेश शर्मा, सरधना से अतुल प्रधान, लोनी से मदन भैया, मांट से संजय लाठर और बुलंदशहर से यूनुस चौधरी संभावित प्रत्याशी हो सकते हैं। इनमें से सरधना सीट पर अतुल प्रधान और मांट सीट संजय लाठर रालोद के सिंबल पर चुनाव लड़ सकते हैं। दोनों अखिलेश के काफी करीबी है।