युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। आगामी विधान सभा चुनाव में युवाओं को अधिक से अधिक संख्या में जोडऩे के उद्देश्य से भाजपा युवा मोर्चा की ओर से आज एक सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा शामिल हुए।
साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के शालीमार गार्डन में आयोजित सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटे। इस मौके पर प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि भाजपा के साथ सबसे ज्यादा संख्या में युवा कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं। 2017 की जीत में युवाओं में बड़ी भूमिका निभाई थी। इस बार भी युवा ही भाजपा की जीत का आधार बनेंगे।
इससे पहले महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने युवाओं को चुनाव में जुट जाने का आहवान करते हुए कहा कि भारत में करीब चालीस फीसदी युवाओं की आबादी है। इस ताकत को प्रधानमंत्री ने पहचाना। आज युवा शक्ति के बलबुते भारत विश्व में अपना परचम लहरा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से प्रेरित होकर गाजियाबाद में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। युवा मोर्चा का लगातार विस्तार किया जा रहा है। युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष सचिन ढेड़ा ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया।
उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए युवा मोर्चा पूरी तरह तैयार है। अबतक युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर केंद्र और प्रदेश सरकार की नीति व कार्यक्रम की जानकारी देने का काम किया है।