गाजियाबाद। अल्प समय में ही निष्पक्ष पत्रकारिता के मापदंड स्थापित करने वाले युग करवट आज पंद्रहवें वर्ष में प्रवेश कर गया। इस खास मौके पर अखबार के आरडीसी स्थित मुख्य कार्यालय पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस अवसर पर युग करवट के मार्केटिंग हेड राकेश कुमार के हाथों केक काटा गया।
स्टाफ सदस्यों ने प्रधान संपादक को माला पहनाकर स्थापना दिवस की बधाई दी। इस मौके पर प्रधान संपादक सलामत मियां ने किसी भी अखबार को मापने के लिए पंद्रह वर्ष का समय बहुत ही कम होता है। लेकिन इस कम समय में ही युग करवट ने पाठकों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम की है। युग करवट गाजियाबाद और उसके आसपास के क्षेत्र की आवाज बनकर उभरा है।
इस आवाज को और मजबूत करनी होगी। निडर और निष्पक्ष पत्रकारिता के इस सफर में जो भी जुड़े, उनकी मेहनत और सहयोग से ही आज यह मुकाम हासिल हो पाई है।
इस मौके पर समाचार संपादक सुब्रत भट्टाचार्य, वरिष्ठ संवाददाता शोभा भारती, रोहित शर्मा, विपिन चौधरी, मैनेजर मनोज शर्मा ‘पंडितजीÓ, विज्ञापन विभाग प्रभारी राकेश जयंत, छायाकार रितूराज, वरुण लाहौरिया, नीशू, नईम, दर्शना यादव, उमेश कुमार, समीर, बिंची, सतीश कुमार, मोनू कुमार, फैजी आदि ने प्रधान संपादक को बधाई दी।