नई दिल्ली (युग करवट)। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में गुजरात की सूरत छोड़ बाकी सभी 25 सीटों पर वोटिंग हो रही है। सूरत सीट पर भाजपा प्रत्याशी मुकेश दलाल पहले ही निर्विरोध चुनाव जीते गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद में अपना वोट डाला। इस दौरान पीएम मोदी के साथ गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।
पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर में राजभवन से मतदान करने सीधे अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल पहुंचे। यहां गृह मंत्री मोदी ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इसके बाद मोदी ने पोलिंग बूथ में जाकर मतदान किया। मोदी ने पोलिंग बूथ में जाकर मतदान किया। गांधीनगर लोकसभा सीट से अमित शाह दूसरी बार चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। मतदान करने के बाद पीएम मोदी ने लोगों को अभिवादन किया।
अपनी अंगुली पर लगी स्याही भी दिखाई। इसके बाद पीएम मोदी ने लोगों से वोट डालने की अपील की। मोदी ने कहा, मैं हमेशा यहीं पर वोट डालता हूं। अमित भाई यहां से भाजपा प्रत्याशी हैं। हमारे देश में दान का खास महत्व है और इसी भावना से देशवासियों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए। गर्मी है तो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखिए।
वोट डालने के बाद जब पीएम मोदी वहां मौजूद लोगों का अभिवादन कर रहे थे। तभी एक बुजुर्ग महिला आगे आई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कलाई पर राखी बांधी। पीएम मोदी बूथ पर मौजूद से बातचीत कर रहे थे तो एक महिला अपने बच्चे को गोद में लिए खड़ी थी। मोदी ने बच्चे को गोद में लिया, दुलार किया।