युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। संजय नगर की मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर आरडब्ल्यूए के नेतृत्व में रेजिडेंट्स ने सोमवार से अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है। संजय नगर आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने डीएम और नगर आयुक्त को पत्र लिखकर कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं के घोर अभाव की ओर अधिकारियों का ध्यान आकर्षित किया था। सदस्यों ने मुख्य सड़क और नालियों की मरम्मत नहीं होने पर सोमवार से धरना देने की चेतावनी दी थी।
सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं होने पर आरडब्ल्यूए सदस्यों के साथ बड़ी संख्या में रेजिडेंट्स धरने पर बैठ गए। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष वीके अग्रवाल ने बताया कि संजय नगर वासियों के सब्र का बांध अब टूट गया है। संजय नगर की मुख्य सड़क पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्डे बन गए है। इन गड्डों की वजह से अब तक दो दर्जन से ज्यादा वाहन दुर्घटना के शिकार हो गए हैं।
उन्होंने कहा कि कालोनी की मूलभूत सुविधाओं को लेकर डीएम, नगर आयुक्त से लेकर मुख्यमंत्री तक को पत्र लिखा गया है। पिछले वर्ष मुख्य मार्ग हनुमान मंदिर पर एक दिवसीय धरना भी दिया गया था। इसके बाद भी अधिकारी सुनने को तैयार नही है। वी के अग्रवाल ने बताया कि अगर चौबीस घंटे तक सड़क मरम्मत कार्य शुरू नहीं हुआ तो धरनास्थल की जगह को बदल कर महापौर के आवास के बाहर कर दिया जाएगा।
सोमवार से संजय नगर हनुमान मंदिर चौक पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया गया है। धरने पर बीके शर्मा हनुमान, डॉ हरीश शर्मा, डॉ नीरज गर्ग, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र पाल त्यागी, यामीन खान, हरिओम त्यागी सुरेंद्र गहलोत, रामनिवास शास्त्री, सेवाराम त्यागी, प्रेम दत्त त्यागी, हरिओम त्यागी, अमीर अहमद अंसारी, मोहित चौधरी, हरेंद्र सिंह, नरेंद्र सिंह, रितेश, मनोज शर्मा, नरेंद्र शर्मा, देवेंद्र, सिद्धार्थ त्यागी, ब्रजमोहन शर्मा, आर एस शर्मा आदि शामिल है।