युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर विजयनगर जोन की माता कॉलोनी में महानगर कांग्रेस कमेटी ने प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने अपनी मांग से संबंधित ज्ञापन भी इस दौरान जोनल अधिकारी के माध्यम से नगरायुक्त को प्रेषित किया।
महानगर अध्यक्ष लोकेश चौधरी के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसी मांग कर रहे थे कि हाऊस टैक्स, सीवर टैक्स, वॉटर टैक्स में हुई पंद्रह प्रतिशत की बढ़ोत्तरी को वापस लिया जाए। वार्ड चार माता कॉलोनी में आरसीसी रोड का निर्माण पूर्ण रूप से कराया जाए। क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या का समाधान जल्द से जल्द कराया जाए। माता कॉलोनी स्थित कांशीराम पार्क का निर्माण पूर्ण रूप से कराया जाए। सरकारी स्कूल के पीछे वाली गली में खराब पानी आता है और गंदगी भी बहुत ज्यादा है, यहां सफाई की तुरंत व्यवस्था कराई जाए। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता सुशांत सुरेंद्र प्रकाश गोयल ने कहा कि विजयनगर की जनता मूलभूत सुविधाओं के अभाव में जीवन जी रही है। लोग परेशान हैं लेकिन नगर निगम सुनवाई नहीं कर रहा है।
उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को लेकर कांग्रेसी इसी प्रकार सड़क पर उतरकर समस्याओं का समाधान नहीं होने तक विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे। इस दौरान पीसीसी सदस्य सुरेंद्र शर्मा, मोहम्मद सलमान अली, होशियार सिंह, पूर्व पार्षद हीरालाल जाटव, बलराज सिंह चावड़ा, संजीव गुप्ता व शाहनवाज समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।