युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। समाजवादी आंदोलन के वरिष्ठ नेता रहे जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी आज प्रदेशव्यापी साइकिल रैली निकाल रही है। इसी क्रम में मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में प्रबुद्घ प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पंकज शर्मा ने साइकिल रैली निकाली। पंकज शर्मा की साइकिल रैली में बड़ी संख्या में साइकिल सवार सपा कायकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान पंकज शर्मा ने प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों पर भी जमकर हमला बोला।
पंकज शर्मा की साइकिल रैली में मौजूद बाइसकिलें जलालपुर रोड से शुरू होकर मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में जमकर दौड़ीं। पंकज शर्मा ने मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र में साइकिल रैली के दौरान अपनी मजबूत पकड़ का अहसास कराते हुए जबर्दस्त दस्तक दी। साइकिल रैली के जरिए समाजवादी पार्टी प्रदेश में किसानों का गन्ना भुगतान ना होना, प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार, दलित वर्ग पर अत्याचार, बढ़तेे अपराध, बढ़ती महंगाई, लगातार बढ़ रहे डीजल पेट्रोल के दाम, लॉकडाउन के दौरान स्कूलों की फीस माफ जैसी समस्याओं को उठा रही है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आह्वान पर साइकिल रैली प्रदेश भर में निकाली जा रही है। मुरादनगर में समाजवादी पार्टी प्रबुद्घ प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव पंकज शर्मा के नेतृत्व में साइकिल रैली सुबह साढ़े ग्यारह बजे आरंभ हुई।
साइकिल रैली की अगुवाई खुद पंकज शर्मा व पार्टी के वरिष्ठ नेता कर रहे थे। इस दौरान पंकज शर्मा ने कहा कि प्रदेश की भजपा सरकार में हर वर्ग परेशान है। गौरतलब है कि पंकज शर्मा भी मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र से सपा के टिकट के प्रबल दावेदार है।
आज की साइकिल यात्रा ने उनकी दावेदारी को और अधिक पुख्ता कर दिया है। साइकिल यात्रा में पूर्व प्रदेश सचिव फारूख चौधरी, वरिष्ठ सपा नेता डॉ. अबरार अल्वी, मुरादनगर विधानसभा अध्यक्ष विकास यादव, नगर अध्यक्ष हाजी परवेज चौधरी, पूर्व नगर अध्यक्ष महबूब अंसारी, ब्लॉक अध्यक्ष शोएब चौधरी का विशेष सहयोग रहा।