सर्राफ बंधुओं से लूट का हुआ खुलासा
प्रमुख अपराध संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। सुनार को गोली मारकर लूटने वाले आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है। दो लोगों समेत पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
बीती रात नन्दी पार्क के पास सीपी अजय कुमार शर्मा व डीसीपी सिटी जोन कुंवर ज्ञानंजय सिंह और नन्दग्राम थाने के एसएचओ धर्मपाल सिंह की टीम की मुठभेड़ ११ जून को दीपक वर्मा को गोली मारकर दोनों भाईयों से लाखों के जेवरात व कैश लूटने वाले बदमाशों के गैंग से मुठभेड़़ हो गई।
यह मुठभेड़ उस समय हुई कि जब पवन भाटी गैंग के चार बदमाश किसी संगीन वारदात की फिराक में हिंडन मेट्रो स्टेशन की और से नन्दी पार्क की और आ रहे थे। पुलिस के मुताबिक इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस व बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में जहां दो बदमाशों पैरों में गोली लगी वहीं पुलिस टीम ने घेराबंदी करके दोनों घायलों समेत तीन लुटेरों को दबोच लिया, जबकि उनका चौथा साथी अंधेरे का फायादा उठाकर फरार हो गया। यह जानकारी देते हुए डीसीपी सिटी जोन कुंवर ज्ञान्नजय सिंह ने बताया कि बीती देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान जिन बदमाशों को गोली लगी उनके नाम पवन भाटी निवासी बढ़पुरा दादरी जीबीनगर व निजामुर/निजामपुर सिकंद्राबाद बुलदंशहर है। जबकि गिरफ्त में आये तीसरे बदमाश का नाम लाखन निवासी गुन्नूपुरा दनकौर जीबीनगर है। श्री सिंह ने बताया कि पवन भाटी व प्रशांत भाटी गैंग के ऊपर यूपी व दिल्ली एनसीआर में संगीन वारदातों के अनेक मुकदमे दर्ज हैं। श्री सिंह ने बताया कि ११ जून को हुई लूट की वारदात के खुलासे के लिये एसीपी नन्दग्राम रवि कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की कई टीम रात लगी हुई थी।