युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। शहर में पीने के पानी की किल्लत को लेकर मवई में गंभीर संकट बना हुआ है। इसी के चलते यहां के लोग परेशान है। इस मौहल्ले के काफी ऐसे लोग है जो अपने मकान के गेट में खड़े हो जाते है। उनकी मांग है कि अगर मौहल्ले में पानी की सप्लाई नहीं होती है तो वह इस चुनाव में वोट नहीं करेंगे।
मवई नगर निगम का एरिया है। मवई वार्ड में नगर निगम लंबे समय से विकास कार्य कराता आ रहा है। इस एरिया में लंबे समय से पीने के पानी की किल्लत का दौर चला आ रहा है। यहां के लोगों को पीने के पानी के लिए इधर उधर भटकना पड़ता है।
कई बार यहां के लोगों ने नगर निगम के अधिकारियों से भी गुहार लगाई है। मगर इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो पाई है। अब यहां के लोग इसी को लेकर नाखुश नजर आ रहे है। यहां पूरे मौहल्ले में एक मुहिम शुरू की गई है। इस मुहिम का मकसद है कि नगर निगम तक उनकी पीड़ा पहुंचे।
इसी के चलते इस मौहल्ले के तमाम लोग अपने हाथों में तख्ती लिए हुए है। जिस पर लिखा है कि अगर मौहल्ले में पानी नहीं है तो वह आने वाले नगर निगम के चुनाव में वोट भी नहीं करेंगे। इसी मौहल्ले के रहने वाले ओम प्रकाश का कहना है कि लोग काफी लंबे समय से परेशान है। अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यहां एक बड़ा आंदोलन हो सकता है।