युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन भानू की अगुवाई में न्यू हिंडन विहार में पानी की सप्लाई आदि की मांग को लेकर नगर निगम पर प्रदर्शन किया गया। साथ ही एक ज्ञापन नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर को सौंपा गया।
बड़ी संख्या में लोगों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इस दौरान निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में एक ज्ञापन नगर आयुक्त को सौंपा गया। ज्ञापन में नगर निगम के सामने कई मांगे रखी गईं। ज्ञापन में बताया गया कि न्यू -हिंडन विहार में बने लाल क्वाटर में गरीब लोग रहते है। हज हाउस से लेकर लाल क्वाटर तक बरसात के पानी की निकासी के लिए निगम एक नाला बनाए। ताकि कॉलोनी में जल भराव की समस्या को दूर किया जा सके। जब तक नाला बने यहां पानी की निकासी के लिए पंपिंग सेट तैनात किया जाए।
कॉलोनी में एक टंकी बनी है मगर खराब चल रही है। जिसके कारण यहां रहने वाले लोगों के पीने के लिए साफ पानी की समस्या है। जब तक टंकी ठीक हो तब तक नगर निगम यहां टेंकर के जरिए पीने के पानी की व्यवस्था करे। कॉलोनी में स्ट्रीट लाइट की कमी है उसे दूर किया जाए। इसके अलावा कॉलोनी के सामने एक अंडर पास बनाया जाए। ताकि लोगों को आने जाने में परेशानी होती है। प्रदर्शन की अगुवाई भारतीय किसान यूनियन भानू के प्रदेश प्रवक्ता मनोज नागर ने की।