युग करवट संवाददाता
नोएडा। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा नोएडा महानगर कार्य समिति की एक बैठक बरौला स्थित चौधरी फार्म हाउस पर संपन्न हुई। बैठक में मंडल स्तर, शक्ति केंद्र की पदाधिकारियों सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
बैठक में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित महिला मोर्चा नोएडा महानगर अध्यक्ष शारदा चतुर्वेदी ने कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम लोगों को दिलाने के साथ-साथ उनकी उपयोगिता के बारे में भी जानकारी दें।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए अटल बिहारी वाजपेई मंडल की अध्यक्ष पूनम सिंह ने कहा कि मंडल, बूथ और शक्ति केंद्र की टीम मजबूती से कार्य करें और केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के प्रति लोगों को जागरूक करें। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व संगठन को और मजबूत बनाने का आह्वान किया। इस मौके पर सोशल मीडिया की प्रदेश प्रभारी सुचित्रा पाठक, कल्लू सिंह, पुष्पा भट्ट, रेखा साहू ,शिवानी, प्रीति चौहान, रीना, रेखा चौहान, पुष्पा, नीलू, सुनीता, आरती सहित अन्य महिला कार्यकर्ता मौजूद थीं।