युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के राजेन्द्र नगर स्थित आवास पर कांग्रेसियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने उनसे मुलाकात की। आचार्य प्रमोद कृष्णम् से कांग्रेसियों ने देश और प्रदेश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की और सपा नेता आजम खां की स्वास्थ्य के बारे में उनसे जानकारी ली।
कांग्रेसियों ने बातचीत करते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने कहा कि आने वाले समय में प्रदेश में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। कांग्रेस मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश में खड़ी हुई नजर आएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही ऐसी पार्टी है जो भाजपा को देश और प्रदेश से हटा सकती है। उत्तर प्रदेश की बात करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में यहां सिर्फ कांग्रेस और भाजपा ही नजर आएंगी। समाजवादी पार्टी के बारे में बोलते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव, शिवपाल यादव और आजम खां की बनाई समाजवादी पार्टी को खत्म करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस देश और प्रदेश से भाजपा को हटाने का काम करने जा रही है। पूर्व मंत्री सतीश शर्मा ने आचार्य प्रमोद कृष्णम से जेल में बंद सपा नेता आजम खां की तबीयत के बारे में भी जानकारी ली।
आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने उन्हें बताया कि जेल में उनकी तबीयत काफी खराब है और से बेहद कमजोर हो गए हैं। उन्होंने कांग्रेसियों कहा कि सभी मिलकर आजम खां के जल्द स्वास्थ लोगों और जेल से रिहा होने की दुआ ईश्वर से करें। आचार्य प्रमोद कृष्णम् से मुलाकात करने वालो में पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य नरेन्द्र राठी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव नसीम खान आदि शामिल रहे।