नोएडा (युगकरवट)। केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर भाजपा के विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने आज सेक्टर- 31 स्थित रोटरी ब्लड बैंक में ब्लड डोनेशन किया। ब्लड डोनेशन के अवसर पर सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा तथा विधायक पंकज सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे। ब्लड डोनेशन के अवसर पर सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि भाजपा का मूल मंत्र सेवा ही संगठन है और इसी भाव को लेकर पदाधिकारी व कार्यकर्ता जन सेवा कार्य में जुटे हुये है। कोरोना महामारी के दौरान भी भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता जी जान से जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार के 7 वर्ष पूरे हो रहे हैं और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश व जनहित में अनेकों ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं।
विधायक पंकज सिंह ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी को देखते हुए भाजपा ने 7 वर्ष पूरे होने पर रक्तदान का निर्णय लिया है। भाजपा के युवा, महिला, अल्पसंख्यक मोर्चा सहित विभिन्न प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने लोगों की जीवन रक्षा के लिए रक्तदान का निर्णय लिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी भाजपा इसी प्रकार लोगों की मदद करती रहेगी। भाजपा नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि 30 मई को केंद्र सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर रक्तदान का निर्णय लिया गया था। करीब 122 लोगों ने इस शिविर में रक्तदान के लिए अपना पंजीकरण कराया है।
उन्होंने बताया कि 30 मई को जनप्रतिनिधियों द्वारा गांवों में दवाई किट वितरण अभियान का शुभारंभ किया जाएगा। सांसद डॉ. महेश शर्मा गांव नंगला व होशियारपुर, विधायक पंकज सिंह निठारी तथा राज्यसभा सदस्य सुरेंद्र नागर बरौला में दवाई किट का वितरण करेंगे। इसके अलावा गन्ना विकास संस्थान के अध्यक्ष नवाब सिंह नागर, उत्तर प्रदेश महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम, कृषि अनुसंधान परिषद के अध्यक्ष कै. विकास गुप्ता गांवों में दवाई किट का वितरण करेंगे। महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ जिले में रहने वाले राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र व जिला पदाधिकारी भी 42 गांवों में जाकर दवाई किट वितरित करेंगे। इसके साथ ही केंद्र सरकार की 7 साल की उपलब्धियों का एक पत्रक भी लोगों में वितरित किया जाएगा। ब्लड डोनेशन कैंप के अवसर पर विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।