युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा को लेकर आज एक महत्वपूर्ण बैठक लखनऊ में हुई, जिसमें भाजपा प्रदेश प्रभारी ने अब तक के कार्यक्रम व अभियानों की समीक्षा की गई। लखनऊ स्थित पार्टी के राज्य मुख्यालय में हुई इस बैठक में प्रदेश प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी क्षेत्रों के कार्यक्रम और अभियानों की जानकारी ली।
उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में कई बैठकों के बाद अब लखनऊ में भाजपा चुनाव संचालन समिति की पहली बैठक हुई। बैठक में कार्यक्रम पर विचार-विमर्श के साथ वर्तमान परिस्थितियों के अनुसार रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी शामिल हुए। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में चुनाव प्रचार को लेकर भी चर्चा की गई। साथ ही, संभावित प्रत्याशियों को लेकर भी चर्चा की गई।
सभी क्षेत्र से पिछले तीन माह के दौरान किए गए कार्यक्रम और अभियानों की जानकारी दी गई। भाजपा की ओर दिसंबर के पहले सप्ताह से व्यापक पैमाने पर जनसंपर्क अभियान शुरू किया जा रहा है। बड़े नेताओं की अगुवाई में कार्यकर्ता हर विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क करेंगे। इस बैठक में भाग लेने धर्मेन्द्र प्रधान और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सोमवार शाम को ही लखनऊ पहुंच गए थे।