युग करवट संवाददाता
बागपत। बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में एक गांव में विशेष समुदाय के तीन युवकों पर एक नाबालिग किशोरी के साथ एक माह तक ब्लैकमेल कर दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीडि़त पिता ने इस संबंध में थाना छपरौली में तीन युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों ने किशोरी को धमकी दी कि अगर किसी को भी इस संबंध में बताया तो उसके परिवार को जान से मार देंगे।
परिजनों का आरोप है कि पिछले एक माह से किशोरी बेहद डरी सहमी सी रहती थी और घर में भी किसी परिजन से बात नहीं करती थी। बीते दिन किशोरी के परिवार में कुछ मेहमान आए हुए थे, तो किशोरी को दुकान से मिठाई लेने भेज दिया गया। जैसे ही किशोरी घर से निकली तो घर से कुछ दूरी पर ही उक्त तीनों युवक जिसमें सोएब पुत्र सलीम, संवेज पुत्र सलीम तथा सोहेल पुत्र वकील आदि बैठे थे। उन्होंने किशोरी को एक सुनसान मकान में खींच लिया तथा मनमानी कर छोड़ा।
जिस पर किशोरी से परिजनों ने देर से आने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ हुई आपबीती के बारे में परिजनों को बताया, साथ ही कहा कि अगर उसने किसी से कुछ कहा तो सभी परिवार वालों को जान से मार देंगे। इसके बाद परिजनों ने सांत्वना दे किशोरी से पूरी जानकारी ली और घटना पता चलने पर पिता ने छपरौली थाने में पहुंचकर तीनों आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी तथा कार्रवाई की गुहार लगाई। वहीं छपरौली एसओ ने जल्द करवाई का आश्वासन देते हुए मामले पर इंचार्ज को कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया।