युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र की शास्त्रीनगर कॉलोनी के एस ब्लॉक निवासी अनुज सोम पुत्र सोम पाल सिंह की नवविवाहिता पत्नी साक्षी उर्फ चंचल की पांच सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।
पुत्री की मौत की सूचना मिलने के बाद नन्दपुर धौलाना निवासी सुरेंद्र सिंह ने अपने दामाद अनुज, उसके पति सोमपाल सिंह व मां पुष्पा देवी सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। कविनगर थाना पुलिस के उदासीन रवैये की वजह से मृतका साक्षी के पिता सुरेंद्र सिंह ने अपने परिजनों के साथ किसान मजदूर संघ के बैनर तले आज एसएसपी कार्यालय का घेराव करके ऑफिस के अंदर धरना भी दिया।
धरने पर बैठे मृतका के पिता सुरेंद्र सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पहले तो पुलिस ने उनकी पुत्री की हत्या की रिपोर्ट करने से मना कर दिया था लेकिन जब ग्रामीणों के दबाव की वजह से रिपोर्ट दर्ज भी हो गई तो पुलिस ने उनकी पुत्री के हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा। हां नामजद आरोपितों को हिरासत में जरूर ले लिया।
उधर धरने का नेतृत्व कर रहे किसान मजदूर संघ के पदाधिकारी का कहना था कि अगर साक्षी के हत्यारों को शीघ्र जेल नहीं भेजा गया तो वह बड़ा आंदोलन चलाने से पीछे नहीं हटेंगे।