प्रमुुख संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। नगर निगम के गांव बम्हेटा के पास यहां आदित्य बिल्डर के प्रोजेक्ट के कारण गांव के पास गंदा पानी जमा हो गया है। पहले इस पानी का निस्तारण हो जाता था। मगर अब जिस जमीन से यह पानी निस्तारित किया जाता था वहां आदित्या बिल्डर की ग्रुप हाउसिंग बन गई है। ऐसे में अब पूरा पानी गांव के पास ही भर गया है। पार्षद राजेन्द्र त्यागी की मांग है कि जीडीए और नगर निगम इस समस्या का समाधान करे।
काफी दिनों से लोग यहां के गंदे पानी के निस्तारण के लिए नगर निगम से मांग कर रहा है। मगर नगर निगम प्रशासन अभी तक भी इस समस्या का निस्तारण नहीं कर पा रहा है। दरअसल गांव बम्हेटा के आसपास की जमीन हाईटेक योजना में चली गई है। गांव गंदे पानी के निस्तारण के लिए पहले जो जमीन थी वह भी अब बिल्डरों के कब्जे में है। हाईटेक सिटी बिल्डर से आदित्य बिल्डर ने जमीन खरीद ली है। अब उस पर ग्रुप हाउसिंग का प्रॉजेक्ट तैयार किया गया है। ऐसे में गांव बम्हेटा से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है।
इसी को लेकर गांव वालों के सामने गंभीर समस्या पैदा हो गई है। इस मामले में गांव के लोग समस्या के निराकरण की मांग कर रहे है। मगर नगर निगम और जीडीए दोनों ही विभाग सुनवाई नहीं कर रहे है।