युग करवट संवाददाता
नोएडा। देर रात से गौतमबुद्ध नगर में हो रही तेज बारिश के चलते नोएडा व ग्रेटर नोएडा में यातायात काफी देर तक बाधित रहा। ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी गोल चक्कर, नोएडा के डीएनडी फ्लाईओवर, पर्थला गोलचक्कर तथा यहां के कई अंडरपास में पानी भरने की वजह से काफी देर तक जाम लगा रहा। वहीं तेज बारिश के चलते नोएडा, ग्रेटर नोएडा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में भारी जलभराव हो गया। जिसकी वजह से यातायात बाधित रहा।
ग्रेटर नोएडा के परी चौक, गौर गोल चक्कर तथा यामहा कट के पास आज सुबह को जलभराव के चलते भारी जाम लग गया। वहीं दादरी के तिलपता व रेलवे रोड पर जलभराव के चलते भारी जाम लगा। नोएडा के डीएनडी पुल, अट्टा अंडरपास, एनटीपीसी अंडरपास तथा सेक्टर-62 के अंडरपास में भारी जलभराव के चलते जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस के जवान बारिश में भीगते हुए यातायात को कंट्रोल करने में लगे रहे। खोड़ा कॉलोनी चौराहे के पास भी आज सुबह को बारिश के चलते भारी जाम लग गया। बारिश के चलते गौतमबुद्ध नगर में उद्योग-धंधों पर भी काफी प्रभाव पड़ा।
बीती रात्रि से हो रही बारिश ने मौसम को खासा सुहावना बना दिया है। झमाझम बारिश ने लोगों को जहां गर्मी और उमस से राहत दिलाई है वहीं लोगों की परेशानियां भी बढ़ा दी। बरसात की वजह से जगह-जगह हुए जलभराव के कारण वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई स्थानों पर घुटनों तक पानी भरने के कारण यातायात भी बाधित हुआ।