ग्रेटर नोएडा/सिकन्दराबाद (युग करवट)। बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी ने सोमवार को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र के सिकन्दराबाद के गांवों में समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर 26 अप्रैल को मतदान करने की अपील की। रविवार को उन्होंने जेवर क्षेत्र के दयानतपुर, रामपुर बाँगर, थोरा, चांगोली आदि गांव में जनसम्पर्क किया।
जनसंपर्क के दौरान उन्होंने प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की जानकारी दी। सिकन्दराबाद के गांवों में जनसंपर्क के दौरान बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी ने कहा कि सांसद ने क्षेत्र में विकास ना करके मेरे अपने क्षेत्रवासियों के साथ अन्याय किया है। गत चुनावी दौर में लोगों से झूठे आश्वासन कर लोगों के साथ ठगी की है जिसे क्षेत्रवासी पहचान चुके हैं। जनसम्पर्क के दौरान भारी संख्या में लोग मौजूद रहें।
दैनिक युग करवट से बातचीत के दौरान राजेंद्र सोलंकी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती के समय में गौतमबुद्ध नगर में जमकर विकास की योजनाएं चलाई गई। इसके अलावा उनके शासन में सर्वजन के लोगों की हित की योजनाएं चलाई गई जिसे जनता को बहुत अधिक लाभ मिला। उन्होंने कहा कि उनके प्रतिद्वंती प्रत्याशी तथा वर्तमान सांसद ने विकास के नाम पर लोगों को छला, आज चुनाव है तो वह गांव-गांव घूमते नजर आ रहे हैं उन्होंने दावा किया कि सर्वजन का समर्थन उनके साथ है और वह रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे।