युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। पुराना बस अड्डा स्थित संतोष अस्पताल में मरीजों के इलाज के साथ खिलवाड़ और अनाप-शनाप बिल थमाने की शिकायत मिलने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने आज दोपहर को अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अपने प्रतिनिधियों के साथ अतुल गर्ग ने पीपीई किट पहनकर अस्पताल में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने कोरोना के मरीजों से बातचीत कर अस्पताल की ओर से दिए जा रहे इलाज की जानकारी ली। संतोष अस्पताल की बड़ी शिकायतें आ रही थीं।
ऐसी ही एक शिकायत मंगलवार को अतुल गर्ग तक पहुंची। लाइनपार सुदामापुरी निवासी रामकिशोर बंसल कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के चलते संतोष हॉस्पिटल में भर्ती थे। आज अचानक उनको अपनी तबीयत खराब महसूस हुई तो उन्होंने स्वस्थ्यकर्मी को बताया तो स्वास्थ्यकर्मी ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने तुरंत राज्यमंत्री अतुल गर्ग के प्रतिनिधि अजय राजपूत को फोन कर इसकी शिकायत की। अजय राजपूत ने तुरन्त अतुल गर्ग को राम निवास बंसल से फोन पर हुई बात की जानकारी दी। इस पर अतुल गर्ग अजय राजपूत के साथ संतोष हॉस्पिटल पहुंचे और मरीजों को दिए जा रहे इलाज का जायजा लिया।
अतुल गर्ग ने बताया कि निरीक्षण के दौरान उन्हें कई खामियां मिलीं। जिस को उन्होंने तुरंत दूर करने के निर्देश दिए। हॉस्पिटल की ओर से दी जा रही सभी सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। अतुल गर्ग ने अस्पताल प्रशासन को मरीजों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए।