नोएडा (युग करवट)। पार्क में युवती के साथ अश्लील रील बनाकर उसे सोशल मीडिया के विविध प्लेटफॉर्म पर वायरल करने का मामला सामने आया है। रील यूट्यूबर शेर सिंह द्वारा बनाई गई है और उसी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे डाला गया है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सेक्टर-58 पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
अश्लील रील के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जा रही है। सोशल मीडिया पर मंगलवार को चार से पांच वीडियो व रील वायरल हुई। वायरल वीडियो में युवक युवती के साथ पार्क में अश्लील रील बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इसमें गंदे और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है। यह वीडियो सेक्टर-62 के डी पार्क का बताया जा रहा है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ यूजर ने वीडियो में कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों को टैग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग शुरू कर दी।
सेक्टर-58 पुलिस द्वारा की जा रही जांच के क्रम में सामने आया है कि यूट्यूबर शेर सिंह के खिलाफ पूर्व में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पुलिस पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सेक्टर-63 पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है। शेर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज तक 226 पोस्ट की है और उसके 395 के फॉलोअर हैं।
वह महज पांच लोगों को फॉलो करता है। पुलिस उसके अकाउंट के अन्य वीडियो की भी जांच कर रही है। उसके अकाउंट पर डाली गई कई वीडियो में वह यूट्यूबर एल्विश यादव, फिल्मी सितारों और क्रिकेटरों के साथ दिख रहा है।