नोएडा (युग करवट)। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को कमरे में बंद कर दिया, तथा भाग गया। शव से बदबू आने के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने घटना की सूचना आज पुलिस को दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का ताला तोडक़र शव को कब्जे में ले लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के बिशनपुरा गांव में रहने वाले सूरज की पत्नी अंजलि (22 वर्ष) मूलनिवासी जनपद मऊ उत्तर प्रदेश का शव आज सुबह उसके कमरे में मिला है। मृतका का पति एक हफ्ते से लापता है। उसके घर के बाहर से ताला लगा था।
आज सुबह को बदबू आई तो आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मृतका के सिर में चोट के निशान है, तथा उसका गला दबाया गया है। उन्होंने बताया कि ऐसी संभावना है कि मृतक को धक्का देने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। मृतका का पति सूरज एक हफ्ते से घर में बाहर से ताला लगाकर फरार है। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि मृतिका के पति ने उसकी हत्या की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतका का पति सूरज मौजूदा समय में बेरोजगार है, उसकी पत्नी काम करती है। पति पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। पति पत्नी के चरित्र पर शक करता था। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।