युग करवट संवाददाता
नोएडा। नोएडा सिटीजन फोरम कार्यकारिणी की बैठक संस्था के कार्यालय सेक्टर-27 में सम्पन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से संस्था की कार्यकारिणी का पुनर्गठन किया गया। नई कार्यकारिणी में समाजसेवी व उद्योगपति डा. पीयूष द्विवेदी को संस्था का चेयरमैन चुना। एडवोकेट पीएस जैन को प्रेसिडेन्ट, प्रशान्त त्यागी को महासचिव का दायित्व सौंपा गया। वरिष्ठ उपाध्यक्ष के रूप में डॉ. एमके अग्रवाल, अखिल शर्मा, हरिदत्त शर्मा चुने गए। संजय बाली को वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता का संयुक्त दायित्व दिया गया। वहीं संरक्षक के रूप में डा.विपिन कुमार गुप्ता, आलोक वत्स व सचिव के रूप में अंकित अरोड़ा और मयंक पाण्डे का चयन किया गया।
ईएनटी विशेषज्ञ डॉ. एसपी जैन को सलाहकार एवं मनीष शर्मा को उपाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया। विनय शर्मा को कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गयी है। एडवोकेट पीएस जैन ने बताया कि नोएडा सिटीजन फोरम में नोएडा के हर सेक्टर व ग्राम से लोगों की कमेटी गठित कर संस्था का व्यापक रूप से विस्तार किया जाएगा।
वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय बाली ने कहा कि संस्था का प्रयास रहेगा कि जरूरतमन्द लोगों की हर सम्भव मदद हो सकें। उन्होंने कहा कि संस्था की ओर से कोरोना संक्रमण काल में लोगों को हर संभव मदद की गई। मदद का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।