नोएडा (युग करवट)। गांवों की समस्याओं के निराकरण के लिए नोएडा प्राधिकरण द्वारा शुरू किए गए नोएडा आपके द्वार अभियान का शुभारंभ आज सरफाबाद गांव से हुआ। नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों ने सरफाबाद गांव पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या सुनी और जल्द इनके निराकरण का आश्वासन दिया।
नोएडा प्राधिकरण के मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी के नेतृत्व में सिविल, जल, जन स्वास्थ्य, उद्यान एवं भूलेख विभाग के अधिकारियों की टीम आज सरफाबाद गांव पहुंची। सेक्टर 72 स्थित बरात घर में ग्रामीणों के साथ आयोजित बैठक में मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान ग्रामीणों ने गांव में साफ-सफाई, पेयजल व्यवस्था की व्यवस्था को दुरुस्त बनाने सहित कई अन्य प्रमुख मांगों को प्राधिकरण अधिकारियों के समक्ष उठाया।
युवा टीम सरफाबाद ने शिव मंदिर, सरकारी स्कूल, श्मशान घाट, पीर बाबा ग्राउंड के सौंदर्यीकरण तथा गांव के मुख्य रास्तों पर बड़े गमले लगाए जाने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा। मुख्य महाप्रबंधक राजीव त्यागी ने बताया कि ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के पश्चात संबंधित अधिकारियों को उनके तत्काल निराकरण के निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही ग्रामीणों की सभी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराया जाएगा। बता दें कि नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी श्रीमती रितु माहेश्वरी के निर्देश पर आज से नोएडा आपके द्वार अभियान का शुभारंभ किया गया है। इस अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण के सभी विभागों के संबंधित अधिकारी मंगलवार व गुरुवार को विभिन्न गांवों में पहुंचकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे। प्राधिकरण द्वारा जारी रोस्टर के मुताबिक 5 अगस्त सोरखा, 10 को इलाहाबास, 12 को नयागांव, 17 को भंगेल, 24 को सलारपुर, 26 को रायपुर, 31 को असगरपुर जागीर, 2 सितंबर को झट्टा 7 को बदौली, 9 को हरौला, 14 को नयाबांस, 15 को निठारी, 21 को मोरना, 23 को छलेरा, 28 को सदरपुर, तथा 30 सितंबर को छिजारसी गांव में नोएडा आपके द्वार अभियान के तहत नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी पहुंच कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनेंगे।